top of page
Writer's picturedevanshbharatnews

17 दिन बाद मिली नई जिंदगी! सिलक्यारा सुरंग का रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ पूरा |


17 दिन बाद मिली नई जिंदगी! सिलक्यारा सुरंग का रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ पूरा, सभी 41 मजदूर सुरक्षित बाहर निकले
17 दिन बाद मिली नई जिंदगी! सिलक्यारा सुरंग का रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ पूरा, सभी 41 मजदूर सुरक्षित बाहर निकले

दिनांक 28/ 11/ 2023 को उत्तराखंड में जो 41मजदूर जोकि 17 दिनों से सुरंग में फंसे थे ,उन्हें कड़ी मेहनत और मशक्कत से सिलक्यारा सुरंग से सकुशल बाहर निकाला जा सका। इस प्रक्रिया में राष्ट्रीय के संग संग अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों की मदद भी ली गई ।केंद्र सरकार ,राज्य सरकार, विभिन्न संगठनों ,सेना ,विश्व के नामी टनल एक्सपर्ट, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ ,जिला प्रशासन,भारतीय वायु सेना, भारतीय थल सेना, एवं अन्य सभी संगठनों ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया । इस यादगार सुनहरे अवसर पर कल दिनांक 29 /11 /2023 ,को राष्ट्रीय ईसाई महासंघ ,की जिला कार्यकारिणी ,जबलपुर ,की बैठक अरविंद एंड्रूज के घर पर की गई ,यहां संगठन के सभी सदस्यों ने सरकार का आभार व्यक्त किया, सभी संगठनों को धन्यवाद दिया और परमेश्वर पिता को भी धन्यवाद दिया ।


हम हृदय से धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं ,जिन्होंने अपनी सूझबूझ और कड़ी मेहनत के बाद इन मजदूरों को सही सलामत सुरंग से बाहर निकाला ,हम हर मजदूर की ही अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं यही दुआ करते हैं कि वह तंदुरुस्त रहें और आगे भी देश हित मे अपना योगदान देते रहें ।


इस अवसर पर कार्यकारिणी के सभी सदस्य अतुल जोसफ , सैम जेम्स , एडवोकेट अल्बर्ट एंथोनी ,मंजू पिल्ले , रवि डायस,पास्टर पी बी लाल, ज्ञानेश्वरी बेंजामिन एडवोकेट के आर लढिया एवं संगठन के अन्य लोग भी शामिल रहे🙏



44 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page