top of page
Writer's pictureNews Writer

आज होगी हल्दी सेरेमनी इसके बाद कटरीना के हाथों में सजेगी सोजत की खास मेहंदी


कटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी कुछ देर में शुरू होगी। उसके बाद अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी। आज भी कई बड़े सेलेब्स शादी में शामिल होने आ सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। सवाई माधोपुर के होटल ताज में अक्षय कुमार के रुकने की व्यवस्था की गई है। वहीं शाहरुख, विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

हल्दी के बाद मेहंदी की रस्म होगी। कटरीना के हाथों में लगने वाली मेहंदी मंगलवार को सोजत से सवाई माधोपुर पहुंची। कटरीना के लिए खास ऑर्गेनिक मेहंदी तैयार की गई है। इसमें लोंग, नीलगिरी और टी-3 नेचुरल ऑयल डाला गया है। मेहंदी पाउडर को एक बार मशीन से छाना जाता है, लेकिन कटरीना के लिए मेहंदी पाउडर को पीसने के बाद तीन बार हाथों से छाना (ट्रिपल फिल्टर) गया। ताकि हाथों में मेहंदी लगाने के दौरान कोई दाना न आए। मेहंदी के कोन तैयार करने में भी किसी तरह का केमिकल यूज नहीं किया गया। ​​​​​​​

9 दिसंबर को लेंगे फेरे शादी का कार्यक्रम 9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से शुरु होगा। सबसे पहले विक्की की सेहरा बंदी होगी, 3 बजे विक्की मंडप पहुंचेंगे, शाम को कपल सात फेरे लेंगे। रात 8 बजे डिनर शुरू होगा और उसके बाद पूल साइड पार्टी शुरू होगी।

7 दिसंबर को गुरदास मान ने संगीत में परफार्म किया था 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था, उसके बाद शाम को राजस्थानी संगीत की महफिल सजी थी। शादी में संगीत का कार्यक्रम कल और आज दोनों दिन जारी रहेगा। 7 को पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने भी पंजाबी गीतों से विक्की कैट की संगीत सेरेमनी को रोशन किया था।


3 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page