top of page
Writer's pictureNews Writer

काँग्रेस ने बीजेपी के नेताओं पर दबाव बनाने की राजनीति करने का आरोप


भोपाल, राजधानी भोपाल में एक बार फिर लगाया है, कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व प्रदेश प्रवक्ता के. के. मिश्रा ने शुक्रवार को पीसीसी में मीडिया से चर्चा कर बीजेपी को सवालों के घेरे में खड़ा किया है उन्होंने कहा कि […]

: राजधानी भोपाल में एक बार फिर काँग्रेस ने बीजेपी के नेताओं पर दबाव बनाने की राजनीति करने का आरोप लगाया है, कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व प्रदेश प्रवक्ता के. के. मिश्रा ने शुक्रवार को पीसीसी में मीडिया से चर्चा कर बीजेपी को सवालों के घेरे में खड़ा किया है उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और भाजपा के नेताओं द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को धमकाया जा रहा है उन पर बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है और उनकी बात न मानने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी जा रही है। के. के. मिश्रा के साथ पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील जनपद पंचायत के अध्यक्ष भरत मिलन पांडे भी पीसीसी में मौजूद थे, मिलन पांडे ने भी बीजेपी के कई नेताओं पर पार्टी जॉइन करने का दबाव बनाने और प्रताड़ित करने की बात कही।




के. के. मिश्रा ने आरोप लगाया कि पैसे का लालच देकर बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाने के कई मामलें सामने आए है, पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे को बीजेपी में शामिल होने का दबाव बना रहे हैं। के के मिश्रा ने आरोप लगाते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह का नाम लेते हुए कहा की अपनी राजनीतिक ताकत का जोर लगाकर पुलिस, प्रशासन द्वारा उन्हें व उनके परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित करा रहे हैं। उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। गौरतलब है की मिलन पांडे ने पन्ना जिले में अवैध उत्खनन को लेकर करोड़ों रुपये के हेरफेर की शिकायत पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को सबूतों सहित की थी, जिसके बाद से उनका आरोप है कि खनिज मंत्री के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उन्हे राजनैतिक दबाव दे रहे है। केके मिश्रा ने कहा कि अपने जीवनयापन हेतु मिलन पांडे के नाम पर एक डंपर वाहन संचालित किया जा रहा है, खनिज विभाग ने ही इन नेताओं के दबाव में अवैध उत्खनन बताकर डंपर जप्त कर लिया, जो आज भी थाना अमानगंज में खड़ा हुआ है। रायल्टी जमा होने के बावजूद भी प्रकरण बनाकर तंग किया जा रहा है।

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page