top of page
Writer's pictureNews Writer

गुना मॆं एक और आरोपी का एनकाउंटर, 1 पुलिसकर्मी घायल, गृह मंत्री ने दी चेतावनी


गुना। मध्य प्रदेश के गुना के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी छोटू पठान का का एनकाउंटर कर दिया है।पुलिस को देर रात आरोपी की रुठियाई इलाके में लोकेशन मिली थी, तभी से पुलिस उसका पीछा कर रही थी और मंगलवार सुबह धरनावदा थाना इलाके के अंतर्गत हरिपुर के जंगल में भदौड़ी रोड़ पर आरोपी छोटू पठान को पुलिस ने ढेर कर दिया।इस एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस जमावड़ा लगा हुआ है।इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फरारी नहीं, अपराधियों को तत्काल सरेंडर करना चाहिए। गुना जिले के धर्मावदा भदोली मार्ग पर तड़के सुबह छोटू उर्फ जहिर के होने की सूचना मिली, सूचना पर पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई। छोटू ने सरेंडर करने के स्थान पर पुलिस पर फायरिंग की जिसमें एक पुलिस आरक्षक को गोली लगी है और गाड़ी पर भी गोलियां लगी है, जवाबी कार्यवाही में अपराधी छोटू मारा गया। अभी दो लोग और फरार है।

इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें।मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी।

पुलिस ने इस मामले में पहले नौशाद और शहबाज को मार गिराया था, जबकि अन्य दो आरोपियों जिया खान और शानू खान को गिरफ्तारी के बाद भागने के दौरान शॉट एनकाउंटर में पकड़ा था। उधर, सोमवार शाम को नौशाद और शहजाद के पिता भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं,पुलिस ने नौशाद और शहजाद के पिता निसार खान और बड़े भाई सिराज खान पर FIR की है। इस हत्याकांड में कुल 8 आरोपी बनाए गए थे।


1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page