top of page
Writer's pictureNews Writer

ग्रहमंत्री का तंज- सीखें नहीं जो जनता से, उन्हें अब PK सिखाएंगे, XE वैरिएंट-खरगोन हिंसा पर कहीं ये


भोपा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्राका कांग्रेस और रणनीतिकार प्रशांत कुमार को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।चुनाव जीतने के लिए फिर रणनीतिकार प्रशांत कुमार उर्फ पीके के शरण मे पहुंची एमपी कांग्रेस पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि इस बार पीके आये है तो कांग्रेस को पूरी तरह लेटा कर ही जायेंगे। जो कांग्रेसी जनता से नही सीखें, उन्हें पीके क्या सिखा पायंगे यह समझा जा सकता है। पीके हो या कोई और कोई भी कांग्रेस को चुनाव नही जिता सकते है। कारण जो कांग्रेसी जनता से नही सीख पाए उन्हें कोई नही सिखा सकता है।खरगोन घटना पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खरगोन का कोई भी गुनहगार कानून के शिकंजे से बच नहीं पाएगा।वीडियो फुटेज की मदद से अबतक 154 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं।दो आरोपियों – मोहसिन और नवाज – पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। इन दोनों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।पत्थर फेंकने वाले तेजू नाम के आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है।खरगोन एसपी पर गोली चलाने वाले की भी पहचान हो गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि समाज के दुश्मनों का कोई धर्म नहीं होता। ऐसे लोग दंगाई होते हैं और दंगाइयों के साथ जैसी सख्ती की जानी चाहिए वैसी ही की जा रही है।वही नए वेरिएंट को लेकर कहा कि कोरोना के नए XE वेरिएंट को लेकर सरकार पूरी तरह अलर्ट है और इसकी पहचान के लिए प्रदेश में जीनोम सिक्वेंसिंग की जा रही है।पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 6 नए केस आए हैं, वहीं 10 मरीज ठीक हुए हैं।वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 45, संक्रमण दर 0.08% और रिकवरी रेट 98.70% है।

कांग्रेस को जमकर घेरा

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि 2017 में भी यूपी चुनाव में यही प्रशांत कुमार यानी पीके कांग्रेस की जिताने की रणनीति बनाकर आये थे परिणाम सबको मालूम है कांग्रेस को सात सीटे भी नही मिली थी।उस समय उन्होंने राहुल गांधी की खाट पर चर्चा की रणनीति बनाई बनाई थी उस रणनीति ने कांग्रेस की खाट ही खड़ी करके रख दी थी। इस बार यही पीके फिर रणनीति बनाने आये है इस बार तो वह की कांग्रेस को पूरी तरह लेटा कर ही जायँगे।पूरी जिंदगी कांग्रेस व राजनीति को देने वाले बुजुर्ग कांग्रेसियों को अब प्रशांत कुमार से चुनाव जीतने के गुण सीखने पड़े रहे है ।इससे बुरी दुर्गति वाले दिन इन कांग्रेस नेताओं के कभी नही आये होंगे।

भजन की उम्र में गजल गा रहे कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा पूर्व प्रदेश अध्यक्षों व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव रणनीति बनाने के सवाल पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कलमनाथ जी व दिग्विजय सिंह जी दोनों बुजुर्ग नेता एक दिन पहले ही दिल्ली से प्रशांत कुमार से रणनीति सीख कर आये है वही रणनीति आज अपने नेताओं को बताएंगे। खुद उनके पास तो चुनाव जीतने की कोई रणनीति न पहले थी न अब है।वही कमलनाथ द्वारा अधिकारियों को धमकाने पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा है कि यह अच्छी बात नही है। आशीर्वाद देने की उम्र में बुजुर्ग कमलनाथ धमकी दे रहे है ।कमलनाथ जी को भजन गाने की उम्र में गजल गाना शोभा नही देता है।

1 view0 comments

Comentarios

Obtuvo 0 de 5 estrellas.
Aún no hay calificaciones

Agrega una calificación
bottom of page