top of page
Writer's picturedevanshbharatnews

छह महीने मैं विस्थापित तेवर बस्ती मॉडल बस्ती के रूप में विकसित होगी - विधायक नीरज सिंह

जबलपुर। तेवर के भड़पुरा स्थित बस्ती में रहने वाले परिवारों से मिलने एवं मूलभूत सुविधाओं का विस्तारीकरण कराकर बस्ती की तस्वीर बदलने आज महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, बरगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज सिंह, नगर निगम अध्यक्ष रिंकू विज एवं नगर निगम के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को लेकर पूरे अमले के साथ भड़पुरा पहुंचे। जहॉ उन्होंने अधिकारियों को दो टूक शब्दों में कहा कि हमें इस बस्ती में सर्वांगीर्ण विकास कर नागरिकों को राहत प्रदान करना है इसके लिए आप सभी लोग अपने-अपने जिम्मेदारियों का समयसीमा में निर्वाहन करें।

महापौर ने इस अवसर पर बताया कि तेवर के फेस 2 एवं 3 के लिए 28 करोड़ रूपये का बजट बनकर तैयार है। शीघ्र ही शासन से पत्राचार कर राशि की मॉंग की जाकर विकास के कार्य प्रारंभ कराए जायेगें। इस अवसर पर महापौर ने बताया कि अभी पहुंच मार्ग के लिए एक करोड रुपए की लागत से सड़क निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा उन्होंने कहा कि बस्ती के सम्पूर्ण विकास एवं सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाएॅं जैसे लाइट, पानी, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य केन्द्र, ऑंगनवाड़ी केन्द्र, के साथ-साथ महिला एवं पुरूषों के लिए सर्वसुविधायुक्त प्रसाधन केन्द्र की व्यवस्था के लिए अधिकारियों को कड़े शब्दों में महापौर द्वारा निर्देश प्रदान किये गए है।

इस अवसर पर बरगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज सिंह ने कहा कि महापौर श्री अन्नू के द्वारा यहा के लोगों की तकदीर एवं तस्वीर बदलने का संकल्प लिय गया है। उन्होंने बताया कि संकल्प के साथ 1500 परिवारों को बस्ती में और विस्थापित किया जायेगा। बरगी विधायक श्री सिंह ने बताया कि तेवर बस्ती को 6 महीने में मॉडल के रूप में विकसित किया जायेगा तथा सभी आवश्यक सुविधायें उपलब्ध कराई जायेगी।

इस अवसर पर निगमाध्यक्ष रिंकू विज ने बताया कि बस्ती में रहने वाले नागरिकों को प्रधानमंत्री आवास योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना,स्वास्थ्य परीक्षण एवं शासन की अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने बहुत जल्द ही कैम्प लगाया जायेगा।


तेवर विस्थापित स्थल की तस्वीर बदलने महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू विधायक नीरज सिंह,निगमाध्यक्ष रिंकू विज और निगम के बड़े अमले के साथ पहुॅचे भड़पुरा


संजीवनी क्लीनिक में मेडिकल स्टाफ एवं नर्सों की व्यवस्था कराई जाएगी महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू


6 महीने मैं विस्थापित तेवर बस्ती मॉडल बस्ती के रूप में विकसित होगी - विधायक नीरज सिंह


प्रधानमंत्री आवास योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना एवं स्वास्थ्य परीक्षण लब प्रदान करने बस्ती के अंदर शीघ्र लगाए जाएंगे कैंप - निगमाध्यक्ष रिंकू विज

73 views0 comments

Commenti

Valutazione 0 stelle su 5.
Non ci sono ancora valutazioni

Aggiungi una valutazione
bottom of page