top of page
Writer's pictureNews Writer

छह साल की बच्ची के साथ के दरिंदगी का प्रयास


दमोह। नाबालिगों के साथ की घटनाएं लगातार समाचार के पन्नों पर छपती जा रही है और लाख प्रयास किए जाने के बाद भी प्रशासन इसे रोकने में नाकामयाब रहा है। ताजा मामले में एमपी केमें एक मासूम के साथ दुराचार का प्रयास किया गया।

बुधवार देर रात पीड़ित परिवार ने शिकायत कर मामला दर्ज किया है। दमोह कोतवाली इलाके में पड़ोस के एक व्यक्ति ने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामला सामने आने के बाद परिजन शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज हो जाने के बाद पुलिस सक्रिय हुई।

पडौसी राजकुमार अहिरवाल पर आरोप है कि वह बच्ची को बहला फुसला कर ले गया और दुष्कर्म की कोशिश की। तभी बच्ची अचानक अपने साथ हो रही गलत हरकतों के बाद चीखने चिल्लाने लगी तो आस-पड़ोस के लोगों ने जाकर उसका बचाव किया। इस सबके बीच आरोपी मौके से भाग निकला और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीड़ित लड़की का मेडिकल कराकर उसे आवश्यक इलाज दिया जा रहा है वहीं पुलिस चारों ओर आरोपी की छानबीन में लगी हुई है।

प्रभारी महिला थाना दमोह सुषमा श्रीवास्तव के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाला उसका पड़ोसी था। लेकिन आस-पड़ोस के लोगों ने जब बच्ची की चीख सुनी तो उन्होंने दौड़कर बीच-बचाव किया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस उसे चारों और ढूंढ रही है।

1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page