top of page
Writer's pictureNews Writer

जबलपुर के अंदर दो दिन में नदी-नहर में डूबने से चार लोगों की मौत


जबलपुर । जबलपुर में 40 डिग्री के उपर चढ रहा पारा तेज गर्मी से बचने लोग नदी, नहर व तालाबों में नहाने पहुंच रहे हैं। लेकिन इन नदी तालाबों में नहाना पड़ रहा लोगों को भारी जबलपुर में दो दिन के अंदर चार लोग नहाते समय नदी में डूब गए । जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई, चौथे की तलाश जारी है।

गोसलपुर थाना प्रभारी ट्रेनी आईपीएस शशांक ने बताया कि मोहतरा निवासी जितेंद्र कोल अपने 6 वर्षीय बेटे रंजीत उर्फ शिवा कोल के साथ मोहतरा हिरण नदी के पनघटा घाट में नहाने गया था। रंजीत भी नदी किनारे नहा रहा था। बेटे को दूसरे बच्चों के साथ नहाता छोड़ जितेंद्र नदी के दूसरी ओर ईमली लेने चला गया। वहां से लौटा तो रंजीत नहीं दिखा। घाट किनारे उसके कपड़े पड़े थे। वह घर जाकर पता किया, वहां भी नहीं पहुंचा था। गांव में भी तलाश किया। इसके बाद नदी में गांव वालों की मदद से तलाश कराई, तो उसका 100 मीटर दूर शव मिला।सेल्फी लेने के चक्कर में तिलवारा में डूबा युवक



तिलवाराघाट यहां रैगवां गांव निवासी अखिलेश कुशवाहा (21) चार अन्य दोस्तों के साथ नर्मदा में नहाने गया था। चारों तिलवारा के पुराने पुल से छलांग लगाकर नहा रहे थे। इस दौरान वे सेल्फी भी ले रहे थे। चारों नहाने के बहाने पुल से बार-बार छलांग लगाकर स्टंटबाजी दिखा रहे थे। जैसे ही चारों पानी में कूदें जिसके बाद तीन लोग बाहर आ गए और चौथा डूब गया । बहुत देर खोजने के बाद चौथे दोस्त का शव पानी से निकाला गया। जिसे पीएम के लिए भेजा गया है।

जमतरा घाट में नहाते समय युवक बहा, तलाश जारी



गौर चौकी अंतर्गत जमतरा में नहाते समय एक युवक नर्मदा में बह गया। दोस्तो के साथ जमतरा घाट में पिकनिक मनाने गए थे। सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी और फिर मनीष नहाने के लिए नदी में उतर गया।

नदी के तेज बहाव में वह बह गया। वह बचाने के लिए चिल्ला रहा था, लेकिन हममें से किसी को तैरना नहीं आता था, इस कारण उसे बचा नहीं पाए। मनीष सिंह परिहार (30) नदी में डूब गया। पुलिस ने गुम इंसान कायम कर तलाश शुरू कर दी है। मनीष दो भाईयों में छोटा है। पिता नहीं हैं। बड़ा भाई बैंगलुरु में जॉब करता है। पर हादसे की खबर सुनकर वह रवाना हो गया है। अभी मां को खबर नहीं दी गई है।

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page