top of page
Writer's picturedevanshbharatnews

जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत होटल वेलकम में ब्लास्ट, एक की मौत, 7 लोग घायल



जबलपुर। जबलपुर, तिलवारा थाना क्षेत्र में स्थित निर्माणाधीन होटल वेलकम में हुए एक भीषण ब्लास्ट में एक महिला की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। मृतका की पहचान जागृति के रूप में की गई है। घायलों में एक इंजीनियर समेत कई लोग शामिल हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया।


घायलों की पहचान इस प्रकार हुई है:

- भूपेंद्र कुमार

- अनिल कुमार (इंजीनियर)

- अभिषेक सिंह

- सोनम बावरिया

- भूम सिंह

- पुनीत सक्सेना

- आयुष तिवारी

- नित्या नंद

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि होटल वेलकम अभी निर्माणाधीन था और इसकी ओपनिंग जल्द ही होने वाली थी। होटल में किचन के लिए गैस पाइपलाइन की टेस्टिंग का काम चल रहा था। प्रथम माले पर टेस्टिंग सफलतापूर्वक पूरी हो चुकी थी और दूसरे माले में टेस्टिंग के दौरान यह हादसा हो गया। प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह लापरवाही मानी जा रही है, जिसके कारण यह दुर्घटना घटी। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस के बल के साथ ही एसडीएम भी पहुंच चुके हैं।

पुलिस के द्वारा घटना स्थल की विस्तृत जांच जारी है BDS टीम और विशेषज्ञों की एक टीम दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए काम कर रही है। गैस पाइपलाइन की टेस्टिंग में सुरक्षा मानकों की अनदेखी को हादसे की मुख्य वजह माना जा रहा है।


जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

77 views0 comments

Коментарі

Оцінка: 0 з 5 зірок.
Ще немає оцінок

Додайте оцінку
bottom of page