top of page
Writer's pictureNews Writer

जबलपुर में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाएं, बदमाशों को नहीं किसी का खोफ अपने मंसुबो को दे रहे अंजाम


जबलपुर। शहर में कुछ दिनों से कई अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है, पर पुलिस की इसमें कोई सख्त कार्यवाही दिखाई नहीं पड़ रही है। बदमाशों के हौसले और बुलंद होते जा रहे हैं जो बिना डरे अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं शहर में हो रही इन घटनाओं से हर व्यक्ति के अंदर डर बना हुआ है। इन बदमाशों ने तो केवल आम लोगोंं को ही नही, बल्कि मासूम जानवरों को भी नही छोड़ा।


बता दे, कि कुछ दिन पूर्व एक कुत्ते को गोली मारकर हत्या कर दी गई । वही रांझी थाना क्षेत्र के अंतर्गत 11 वीं क्लास की छात्रा को परेशान करने वाले लड़के पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही ना करने के बाद छात्रों ने तंग आकर सुसाइड कर लिया । अब कुत्तों को मारने पर इसका विरोध करने वाली युवतियों के साथ मारपीट करते देखा गया, इन सभी की वीडियो सोशल वायरल हो रही है, पर क्या पुलिस इन पर कोई सख्त कार्यवाही कर रही है पुलिस का यह रवैया देख अब गुंडे और बदमाश भी बेफिक्र हो गए हैं और अपने अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । जिसका विरोध तो शहर में रहने वाला हर नागरिक अपने स्तर पर कोशिश कर रहा है पर इनकी शिकायतों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।


दरअसल गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें युवती अपने पालतू कुत्ते को घुमा रही थी उसी वक्त कुछ बदमाश वहां से निकल रहे थे तो वह कुत्ते उन पर भोकने लगा, जिसके बाद उन चारों बदमाश युवकों ने कुत्ते को डंडे से मारना शुरू कर दिया । जब युवतियों ने इसका विरोध किया तो उन बदमाशों ने युवतियों को भी लाठी और डंडों से मारा । जब युवती अपनी जान बचाकर दौड़ने लगी तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस घटना के बाद यह वीडियो वायरल हो गया । वीडियो वायरल होने के बाद ने मामला दर्ज किया । पुलिस ने बताया कि सिंगरहा मोहल्ला गढ़ा निवासी पीड़ित युवतियों ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उसके साथ युवकों द्वारा मारपीट की गई, जिसमें आरोपी युवक प्रिंस और उसके साथ तीन युवक पर पहले से कई मामले दर्ज है और अब प्रिंस द्वारा समझौते को लेकर युवती पर दबाव बनाया जा रहा है।


1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page