top of page
Writer's pictureNews Writer

जेपी नड्डा की चिट्ठी के बाद बीजेपी ने कहा, कांग्रेस शासन में हुए सबसे ज्यादा दंगे और हिंसा


देशभर में पिछले कुछ दिनों से लगातार माहौल बिगाड़ने की खबरें सामने आ रही हैं, फिर चाहे वो राजधानी दिल्ली हो, राजस्थान हो या फिर मध्य प्रदेश कई राज्यों से हिंसा की खबरें सामने आईं। इसे लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक चिट्ठी लिखी, जिसमें कांग्रेस को निशाने पर लिया गया। वहीं इसके बाद बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इसे लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इसमें भी विपक्ष पर ही हमला बोला गया।

गौरव भाटिया ने जेपी नड्डा की चिट्ठी का जिक्र करते हुए कहा कि, हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने एक बड़ी महत्वपूर्ण चिट्ठी देशवासियों के नाम लिखी है। इसमें प्रमुखता से कुछ मुद्दे उठाए गए हैं। ये सवाल केवल भाजपा के नहीं है बल्कि आज ये सवाल देशवासियों के मन में हैं। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस की चिट्ठी का जिक्र करते हुए कहा कि, अभी दो दिन पहले विपक्षी पार्टियों ने एक चिट्ठी जारी की थी जिसके लिए ये कहना ये गलत नहीं होगा- 'खोटी अपील, खोटी नियत, खोटी कांग्रेस और खोटा विपक्ष'। उस चिट्ठी में भारत के नागरिकों का अपमान किया जा रहा है।

भाटिया ने चिट्ठी को लेकर आगे कहा कि, इस चिट्ठी में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने प्रमुखता से ये सवाल पूछा है कि आप करौली, राजस्थान पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं, ये देश भी पूछ रहा है। मुख्य आरोपी नामजद है। 16 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। चाहे पश्चिम बंगाल हो, झारखंड हो, राजस्थान हो और महाराष्ट्र में भी हम देख रहे हैं कि क्या हो रहा है। ये विपक्षी दल अपील तो करते हैं, लेकिन जो प्रमुख सवाल है उसका उत्तर नहीं देते हैं।

2 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page