top of page
Writer's pictureNews Writer

थूक लगाकर बाल काटने के मामले में मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज


मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज । मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 506, IPC , 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंध के तहत केस दर्ज कराया है । दरअसल मामला यह था कि मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में आयोजित एक शो के दौरान महिला के बालों पर थूक कर उसकी खूबी बताइ। जावेद का बालों पर थूकते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जावेद हबीब ने बालों के रखरखाव और शैंपू का महत्व बताते हुए महिला के बालों को पुस करते हुए कहा कि इस थूक में जान है थूक लगाकर बाल काटने के मामले में महिला ने fir दर्ज कि । जावेद पर के महिला बागपत के दौड़ की रहने वाली बताई जा रही महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि 3 दिन पहले जावेद हबीब इन होटल किंग विला में एक वर्कशॉप में डेमोंसट्रेशन दिया था उसी समय बालों को बताते हुए थूक दिया हबीब ने सरेआम बालों पर मेरी बेइज्जती की है। पूजा गुप्ता ने कहा सेमिनार में सवाल जवाब का सेसन चल रहा था। तभी मैंने उससे सवाल पूछा तो उसका जवाब था कि तु चुप बैठ जा इसके बाद जब मैं मंच पर गई थी तो उन्होंने कहा कि यह वही है जो सुबह यह कह रही थी कि हाउ इट इस पॉसिबल फिर उन्होंने मेरे सिर को पुश किया मैंने मना किया कि मेरे सर में सर्वाइकल है जब उन्होंने मेरी कटिंग स्टार्ट की तो मेरे सिर पर दो बार थूक दिया और कहा कि अगर तुम्हें पार्लर में पानी की कमी हो तो, थूक कर भी बाल काट सकते हैं।

वही कोरोना संक्रमण काल में बालों में हेयर स्टाइल जावेद हबीब के थूक जाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और जावेद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उस पर शिकायत दर्ज कराई, साथ ही उसका पुतला भी फूंका।

इस वीडियो केवाइराल होने के बाद जावेद हबीब ने माफी मांग ली है हालांकि जावेद हबीब ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं हालांकि जावेद ने अभी भी ने माफी मांगते वक्त थूक की बात नहीं की और कहा कि उनके कुछ शब्दों से ठेस पहुंची है जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं

2 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page