top of page
Writer's pictureNews Writer

'द रेल्वे मैन' का पोस्टर आया सामने,भोपाल गैस कांड की 37वीं बरसी के 2 दिन पहले यशराज ने शुरु की सीरीज


इंडस्ट्री के और प्रोडक्शन हाउसेज की तरह अब यशराज फिल्म भी वेब सीरीज के निर्माण में कदम रख चुका है। उसकी पहली वेब सीरीज भोपाल गैस कांड पर बेस्ड है। उसका टायटल 'द रेलवे मैन’ है। इस सिरीज में आर माधवन और इरफान के बेटे बाबिल लीड एक्टर हैं। उनके साथ साथ केके मेनन और दिव्येंदु शर्मा भी नजर आएंगे। 2 दिसंबर की रात हुए भोपाल गैस कांड में मृतकों का आंकड़ा पांच हजार था। इसमें बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनकी जाने बचाई गई थी।

शो त्रासदी के हीरोज को हमारा ट्रिब्यूट है यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अक्षय विधान ने कहा, "भोपाल गैस त्रासदी दुनिया की सबसे बुरा इंडस्ट्रियल एक्सिडेंट है, जिसने 37 साल पहले शहर में आई इस त्रासदी के बाद से कई लोगों पर असर हुआ है। हमारा प्रॉजेक्ट इस त्रासदी के उन गुमनाम हीरोज को हमारी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने बदकिस्मती भरी उस रात में हजारों लोगों की जान बचाई थी, पर वे दुनिया भर के लोगों के लिए अभी भी अनजान हैं।”

1 दिसंबर को शूट हुआ शुरु यह शो इन चार एक्टर्स पर आधारित होगा और यह कंपनी कुछ समय के बाद कई और जबरदस्त एक्टर्स को इस प्रॉजेक्ट में शामिल किए जाने की भी घोषणा करेगी। द रेलवे मैन की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो गई है।

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page