top of page
Writer's picturedevanshbharatnews

नारायणा इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स का रैंकिंग में बिखरा जलवा जेईई में छाए नारायणा इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स, ऑल इंडिया लेवल पर मिली फर्स्ट पोजिशन, जबलपुर के स्टूडेंट्स ने भी पाई शानदार सफलता



जबलपुर। कॉम्पटीशन एग्जाम में राष्ट्रीय स्तर पर सफलता के झंडे लहरा रही नारायणा इंस्टीट्यूट ने हाल ही जारी हुए जेईई मेंस की परीक्षा में जबलपुर स्तर पर नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं। इंस्टीट्यूट के ब्रांच मैनेजर सत्यप्रकाश पांडे ने बताया कि इंस्टीट्यूट की बेहतरीन फैकल्टीज ने अथक परिश्रम से छात्रों और उनके परिवार वालों के सपनों को साकार किया है। वहीं इंस्टीट्यूट के एकेडमिक डायरेक्टर पवन शुक्ला ने बताया कि नारायणा इंस्टीट्यूट जेईई मेंस जैसे कठिनतम एग्जाम के लिये एडवांस लेवल पर तैयारी कराता है।

रैंक परफॉर्मेंस कैसी है

जेईई के रिजल्ट के मद्देनजर बात करें तो नारायणा इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने पहली, पाँचवी, छठवीं, सातवीं,आठवीं , दसवीं व बारहवीं,रैंक हासिल की है, जो कि नारायणा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। ऑल इंडिया रैंकिंग की बात करें तो नारायणा के स्टूडेंट्स ने टॉप 10 में से 6 नारायणा के हैं, टॉप 12 में से 7 नारायणा के हैं, टॉप 100 में 28 ने रैंक प्राप्त की है तो वहीं 1000 में ये रैंक 128 है आल केटेगरी में 891 नारायणा के स्टूडेंट हैं जो कि एक रिकॉर्ड है।

ये हैं जबलपुर के सितारे

पवन कुमार शुक्ला के अनुसार, ऑल इंडिया रैंक की बात करें तो पहले नम्बर पर नारायणा इंस्टीट्यूट के गजरे नीलकृष्ण हैं। पांचवे पर एच विदित,छठवें पर मुथावारापू अनूप,सातवें पर एम साई तेजा, आठवें पर चिंटू सतीश कुमार, दसवें पर आर्यन प्रकाश व बारहवें नम्बर पर इंस्टीट्यूट के रोहन साई बप्पा रहे। वहीं जबलपुर की बात करें तो अर्जित साहू,नमन गुप्ता, अभिज्ञान चतुर्वेदी, शौर्य सेठ,यश दुबे, आर्यन उपाध्याय, कौशल वासवानी, ओशिन दुबे, सर्वज्ञ श्रीवास्तव, अभिनव शुक्ला, शौर्य जैन,अयान सिद्दीकी, प्रियांशी कनोजिया हर्ष विश्वकर्मा,हर्षिता जाधव,पदमश्री बोरकर,ऋषि अहिरवार,निमिषा धोरेलिया व प्रणय चाचरेकर हैं। इन सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कामयाबी हासिल की है।

104 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page