top of page
Writer's pictureNews Writer

पत्नी की बेवफाई से दुखी, पति ने फेसबुक में लाइव आकर लगाई फांसी,पत्नी और प्रेमी को मिलना चाहिए सजा



बैतूल । मध्य प्रदेश के बैतूल के कोयलांचल  क्षेत्र पाथाखेड़ा इलाके में बीवी की बेवफाई से आहत एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर पहले अपना दर्द बयां किया और फिर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के पहले का एक वीडियो यहां वायरल हो रहा है। 

घटना रविवार की है जिसका वीडियो आज सामने आया है।  कालीमाई में रहने वाले 32 वर्षीय दीपक दास ने  फेसबुक लाइव आकर दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने बेवफाई की है। मैं अब नहीं जी सकता। मेरे परिवार का ख्याल रखना । युवक ने मौत के लिए बीवी और उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराते हुए। उन पर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद युवक जंगल गया और पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर आई। जहां शव का पोस्टमार्टम  कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।


युवक दीपक की पत्नी करीब 20 दिन पहले उसे छोड़कर दूसरे लड़के के साथ चली गई। उसके दो बच्चे भी है। रविवार उसने दीपक को काल कर कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ खुश है। इसका दीपक को बहुत सदमा पहुचा।  जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। डिप्रेशन में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।


मृतक दीपक दास के दोस्त जगदीश सूर्यवंशी ने बताया दीपक ने फांसी लगाने की पहले फेसबुक पर लाइव आकर सभी दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता मैं मरने जा रहा हूं मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है मेरे दो बच्चे हैं उनका ख्याल रखना मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका आशिक है। इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है।  दीपक दास के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है । फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

2 views0 comments

Opmerkingen

Beoordeeld met 0 uit 5 sterren.
Nog geen beoordelingen

Voeg een beoordeling toe
bottom of page