top of page
Writer's pictureNews Writer

पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की बेटी ने लगाई फांसी


जबलपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मोती कश्यप की बेटी ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। सूचना मिलते ही आधारताल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, आत्महत्या करने के कारण का अबतक कोई खुलासा नहीं हो सका है।

पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी सूचना के बाद परिवार के लोग भी घटना स्थल वाले घर पहुंच गए हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के लिए ये जांच का विषय बना हुआ है कि, 42 वर्षीय तृप्ति पटले ने आखिर आत्महत्या क्यों की है। जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री की बेटी तृप्ति पटले शाहपुरा में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ थी। पुलिस ने उनके घर वालों से भी इस संबंध में पूछताछ की है कि, आखिरकार ऐसी क्या वजह रही कि, अचानक से उन्होंने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया।

बता दें कि पूर्व मंत्री मोती कश्यप की 4 बेटियों में तृप्ति सबसे छोटी बेटी थी तृप्ति ने नौकरी लगने के बाद महेश पटले नामक लड़के से लव मैरिज की थी। बताया जा रहा है कि मृतिका का पति उसे परेशान करता था शायद यह भी फांसी लगाने की वजह हो सकती है। हालांकि कोई पुख्ता जानकारी अभी सामने नहीं आई है भाजपा नेता मोती कश्यप भी पहुंचे मौके पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मोती कश्यप को जैसे ही जानकारी लगी कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है वह भी मौके पर पहुंच गए हैं, फिलहाल आधारताल थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी है।

2 views0 comments

Comentarios

Obtuvo 0 de 5 estrellas.
Aún no hay calificaciones

Agrega una calificación
bottom of page