top of page
Writer's picturedevanshbharatnews

बाबा बैजनाथ धाम के लिए 27 जुलाई को रवाना होगा कांवड़ यात्रियों का जत्था पूर्व नेताप्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ पार्षद कमलेश अग्रवाल के नेतृत्व में रवाना हुए 101 कांवड़िए


जबलपुर । प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी शहर से कांवड़ यात्रियों का जत्था बाबा बैजनाथ धाम के लिए आज 27 जुलाई को रवाना होगा। पूर्व नेताप्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ पार्षद कमलेश अग्रवाल के नेतृत्व में 101 कांवड़िए बैजनाथ धाम देवघर झारखण्ड के लिए रवाना होगें। कांवड़ यात्रियों को विदाई देने बड़ी संख्या में स्नेहीजन, मित्रगण, परिजन और शुभचिंतक स्टेशन पहुंचेगें और घंटो उनके स्वागत का क्रम चलता रहेगा। शहर से रवाना कांवड़िए सबसे पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे जहां उन्हें जल अर्पित करने के बाद फरक्का एक्सप्रेस से सुल्तानगंज बिहार के लिए रवाना होंगे।


जबलपुर कांवड़ संघ के बैनर तले पिछले पैंतीस सालों से कांवड़ यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा के संयोजक और पूर्व नेताप्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ पार्षद कमलेश अग्रवाल ने बताया कि आज दिनांक 27 जुलाई को उत्तरवाहिनी मां गंगा जी से जल लेकर 125 किलोमीटर की पैदल पद यात्रा निकाली जाएगी जिसमें गांव और जंगलों से होकर कांवड़िए नंगे पैर बिहार की सीमा पार करते हुए झारखंड स्थित बाबा बैजनाथ धाम पहुंचेंगे। इस अवसर सैकड़ो मित्रगणों, स्नेहीजनों एवं साथियों द्वारा कमलेश अग्रवाल एवं अन्य कांवड़ियों को मंगल शुभकामनाए देगें।

3 views0 comments

Comentários

Avaliado com 0 de 5 estrelas.
Ainda sem avaliações

Adicione uma avaliação
bottom of page