top of page
Writer's pictureNews Writer

बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई, ठाणे और पाइधोनी में भी केस दर्ज

पैगंबर मोहम्मद ) पर विवाद के बाद बीजेपी (BJP) की पूर्व नेता नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली, मुंबई और ठाणे के बाद अब पश्चिम बंगाल पुलिसने उन्हें समन भेजकर 20 जून को पेश होने के लिए कहा है. उन पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में केज दर्ज है. इस मामले में बीजेपी से निकाली गई प्रवक्ता नूपुर शर्मा को 20 जून या उससे पहले नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होना है.


इसके अलावा उनपर TMC के अल्पसंख्य प्रकोष्ठ द्वारा भी एक केस दर्ज कराया गया है. ये केस पूर्व मिदनापुर के कोंटाई थाने में दर्ज कराया गया है. इससे पहले मुंबई पुलिस ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा को दूसरी बार समन जारी किया. नूपुर शर्मा को 25 जून को बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस ने तलब किया है.


मुंबई और ठाणे में भी है केस दर्ज


बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई, ठाणे और पाइधोनी में भी केस दर्ज हैं. मुंब्रा पुलिस ने नूपुर शर्मा को समन भेजा है. पुलिस ने नूपुर को 22 जून को पेश होने के लिए कहा है. नूपुर शर्मा के खिलाफ पाइधोनी में FIR दर्ज की गई है. उनके खिलाफ ये मामला रजा अकादमी की ओर से दर्ज कराया गया था.


नूपुर शर्मा के खिलाफ दिल्ली में भी है केस दर्ज


इसके अलावा नूपुर शर्मा के खिलाफ दिल्ली में भी केस दर्ज है. दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, विवादित संत यती नरसिंहानंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR) की है. इन सभी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित तौर पर सार्वजनिक शांति भंग करने और लोगों को भड़काने वाले संदेश पोस्ट साझा करने के लिए मामला दर्ज है. दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने जानकारी देते हुए बताया था कि सोशल मीडिया पर दूसरे धर्मों पर विवादित टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज की गई

6 views0 comments

Comentarios

Obtuvo 0 de 5 estrellas.
Aún no hay calificaciones

Agrega una calificación
bottom of page