top of page
Writer's pictureNews Writer

मध्य प्रदेश में मस्जिद से किया गया समाज से बहिष्कृत करने का ऐलान


मध्य प्रदेश के खरगोन में राम नवमी के जुलूस पर पत्थरबाजी उसके बाद प्रशासनिक कार्रवाई की वजह से बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं पर दबाव बढ़ गया है, जो मुसलमान हैं. बीजेपी के इन मुसलमान कार्यकर्ताओं पर समाज के कथित ठेकेदार दबाव डाल रहे हैं कि वो भारतीय जनता पार्टी छोड़ दें, तभी समाज में रह पाएंगे.

उन्हें समाज से बेदखल कर दिया जाएगा. बीजेपी के ऐसे ही एक कार्यकर्ता ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. मीडिया से बातचीत में उसने कहा कि बाकायदा मस्जिद से ऐलान करके कहा गया है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के बाद ही समाज में लिया जाएगा, वर्ना उनका बहिष्कार किया जाएगा.


मस्जिद से किया गया समाज से बहिष्कृत करने का ऐलान


जबलपुर के रहने वाले मुजम्मिल बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. उनका कहना है कि उनका परिवार जनसंघ से जुड़ा था जनसंघ के बाद वो भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा है. यही अब उनके लिए मुसीबत बन गया है. क्योंकि खरगोन हिंसा के बाद बुलडोजर की कार्रवाई जब हुई, तो मस्जिद से बाकायदा इस बात का ऐलान कर दिया गया कि वो लोग भारतीय जनता पार्टी को छोड़ दें. उनसे कहा गया कि आप आप भाजपा से जुड़े है, जो देश में मुसलमानों के घर तोड़ …

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page