top of page
Writer's pictureNews Writer

मध्यप्रदेश को सीएम शिवराज सिंह सरकार द्वारा करोड़ों की सौगात,


भोपाल। मकर संक्रांति 2022 के मौके पर मध्य प्रदेश को करोड़ों की सौगात मिली है। एक तरफ लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर में 9 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया वही दूसरी तरफ मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा सखलेचा जिला अस्पताल नीमच में 2 की करोड़ की मशीनों और पीआईसीयू वार्ड का लोकार्पण किया है। इसके अलावा गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी दतिया में 22 लाख 80 हजार का भी तोहफा दिया है।

लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर जिले की गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र में 9 करोड़ रुपए की लागत वाले निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया। इनमें 5 करोड़ की लागत वाले गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नवीन भवन का शिलान्यास शामिल हैं।मध्य प्रदेश में अधो-संरचना विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकार सड़क और भवनों के निर्माण के लिए पर्याप्त धनराशि मुहैया करा रही है।

लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि इस राशि का उपयोग क्षेत्र में उचित और समुचित तरीके से हो सके यह देखना स्थानीय जन-प्रतिनिधियों का दायित्व है। उन्होंने सभी निर्माण एजेंसियों से काम की गुणवत्ता और समय-सीमा में कार्य पूर्ण करने की अपेक्षा भी की।उन्होंने गढ़ाकोटा पथरिया फोरलेन मार्ग से मगरधा पहुँच मार्ग, गढ़ाकोटा पुलिस थाना से छोटा पुल, जवाहर वार्ड, गांधी वार्ड, गंजोरा तिगड्डा, घुन घुनिया जैन मंदिर मार्ग सुदृढ़ीकरण एवं सुंदरीकरण, गढ़ाकोटा पथरिया फोरलेन मार्ग से दत्त पुरा पहुँच मार्ग, गड्ढा गढ़ाकोटा से पचारा पिपरिया मार्ग का भूमि-पूजन किया गया।

2 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page