top of page
Writer's pictureNews Writer

मुख्यमंत्री चौहान के कार्यक्रम के दौरान बिजली गुल होने पर सीएम ने भी कोयला संकट को जिम्मेदार बताया


शिवराज सिंह चौहान कल भोपाल में सिविल सेवा दिवस के अवसर पर दोपहर में आयोजित एक समारोह में गए थे जहां बिजली गुल हो गई थी इस पर चौहान ने जहां इसके लिये 'कोयला संकट' को जिम्मेदार बताया, वहीं विपक्षी कांग्रेस ने इस मसले पर सरकार पर तंज कसा।


चौहान के भाषण के दौरान जब बिजली चली गई तो उन्होंने कहा कि क्या बिजली विभाग के प्रधान सचिव संजय दुबे आसपास हैं। मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी के बाद श्रोताओं की हंसी गूंज उठी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने यह जांचने के लिए कि माइक काम कर रहा है या नहीं, हिलाया -डुलाया और फिर कहा कि कोयला संकट है। चौहान ने कहा कि मैंने बुधवार सुबह संजय (दुबे) के साथ बातचीत की थी और उन्होंने मुझसे कोयले के कुछ 'रेक' के लिए अनुरोध किया था। हालांकि इस दौरान 5 मिनट तक बिजली गुल रहने के दौरान भी मुख्यमंत्री ने अपना भाषण जारी रखा।

वहीं इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में कहा कि जब मामाजी (सीएम) प्रशासन अकादमी में सिविल सेवा दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे, तब लंबे समय से बिजली गुल थी। उन्होंने कहा कि मामाजी ने कोयले की समस्या के बारे में भी बात की। मध्य प्रदेश में बिजली संकट प्रकट हो गया है।


Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page