top of page
Writer's pictureNews Writer

रिया चक्रवर्ती के वकील का दावा: सुशांत सिंह केस में अब तक हमें CBI की ओर से समन नहीं मिला


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है या नहीं,अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मुताबिक, अब तक उन्हें या उनके परिवार को सुशांत सिंह केस की जांच के सिलसिले में सीबीआई की ओर से समन नहीं मिला है। यह जानकारी उनके वकील ने आज सुबह दी। 

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीष मानशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अब तक बीसीआई की ओर से समन नहीं मिला है। अगर उन्हें तलब किया जाता है तो वे लोग एजेंसी के सामने मौजूद होंगे।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मामले में मुख्य आरोपी बनाया है और अभिनेत्री के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्द करवाई है, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सही माना है और सीबीआई जांच को हरी झंडी दी है। 

इससे पहले 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष दो बार उपस्थित हो चुकी हैं। केके सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से करोड़ो रुपये के लेन-देन का आरोप लगाया है। बता दें कि मुंबई में सीबीआई की कई टीमें इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी है। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। इसके बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी

1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page