top of page
Writer's pictureNews Writer

रीवा में आशा कार्यकर्ता और उसकी बहन हुई हैवानियत की शिकार


रीवा। रीवा में कोरोना की पाबंदियों के बीच रेप की खबर से सनसनी फैल गई। आशा कार्यकर्ता और उसकी नाबालिग बहन से उनके परिचितों ने ही दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरपियों को जेल भेज दिया है. एक आरोपी भी नाबालिग है।

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद युवतियों ने चोरहटा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. चोरहटा पुलिस ने शून्य पर मामला कायम करते हुए बिछिया पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया है. बिछिया थाना प्रभारी ने बताया कि चोरहटा थाना क्षेत्र की युवती बिछिया के कुशाभाऊ ठाकरे जिला अस्पताल की आशा कार्यकर्ता है. मंगलवार को शाम 6.30 बजे वह बहन के साथ अस्पताल से घर के लिए निकली.

बहाने से सुनसान जगह ले गया आरोपी युवती ने बताया कि जैसे ही वह अस्पताल से बाहर निकली तो से परिचित युवक मिल गया. इस युवक को वह भाई भी कह रही थी. उसने युवती को घर तक लिफ्ट देने की बात कही. युवती बहन के साथ बाइक पर सवार हो गई. पुलिस ने बताया कि इस बीच आरोपी दोनों बहनों को जबरदस्ती चोरहटा थाने के बाइपास स्थित बीहर नदी के पुल के पास सुनसान इलाके में ले गया. यहां युवक ने लड़की को डरा-धमकाकर रेप किया. इस दौरान उसका नाबालिग भाई लड़की की नाबालिग बहन के साथ अश्वलील हरकतें कर रहा था. लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर ईंट से हमला कर दिया और दोनों भाग गए।

घटना सुनने के बाद परिजन ले गए थाने पुलिस के मुताबिक, पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को सूचना दी. वे लड़कियों को लेकर चोरहटा थाने आए. हमले में घायल युवती को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया.


1 view0 comments

Commentaires

Noté 0 étoile sur 5.
Pas encore de note

Ajouter une note
bottom of page