top of page
Writer's pictureNews Writer

रोजगार पर राजनीति कांग्रेस ने जताया विरोध, मनाया बेरोजगार दिवस


ग्वालियर। सर्दी के इस मौसम में कोहरे और धुंध ने भले ही लोगों को तेज ठंड का अहसास करा दिया है लेकिन प्रदेश की राजनीति में गर्माहट है। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा मनाये जा रहे “रोजगार दिवस” का विरोध करते हुए कांग्रेस आज बुधवार को “बेरोजगार दिवस” मनाया ।

युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मध्य प्रदेश सरकार प्रदेश में आज बुधवार 12 जनवरी को जगह जगह रोजगार मेले लगा रही है और इस दिन को “रोजगार दिवस” के रूप में मन रही है। लेकिन रोजगार जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी विपक्ष राजनीति कर रहा है।

ग्वालियर में युवा कांग्रेस ने “रोजगार दिवस” को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हेवरन सिंह कंसाना के नेतृत्व में ग्वालियर में धुंध और कोहरे के बीच गांधी प्रतिमा के नीचे फूलबाग पर धरना दिया गया। धरने में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा भी शामिल हुए।

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि युवाओं को रोजगार देने के बड़े बड़े वादें दोनों सरकारों ने किये लेकिन ये वादे खोखले साबित हुए। आज युवा डिग्री लेकर बेरोजगार घूम रहा है उसके पर नौकरी नहीं है , ऐसे में फिर “रोजगार दिवस” का क्या मतलब।

1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page