top of page
Writer's pictureNews Writer

संयुक्त किसान मोर्चा का दावा, पीएम के विरोध की नहीं थी कोई योजना


किसान संगठनों के विरोध की वजह से पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई। लेकिन संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐसी कोई योजना होने से इंकार किया है।

फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से सफाई दी गई है। संयुक्त किसान मोर्चा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के दौरे को रोकने या उनके कार्यक्रम में बाधा डालने की उनकी कोई योजना नहीं थी। एसकेएम के मुताबिक, वहां के किसानों को इस बात की पुख्ता जानकारी तक नहीं थी कि पीएम का काफिला गुजरने वाला है। पीएम मोदी बुधवार को पंजाब पहुंचे थे। लेकिन फिरोजपुर पहुंचने से पहले पीएम मोदी को किसानों के विरोध की वजह से 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर ही रुकना पड़ा। इसके बाद पीएम मोदी ने फिरोजपुर रैली रद्द करके दिल्ली वापस आने का फैसला किया।

एसकेएम ने किया जानकारी नहीं होने का दावा

एसकेएम ने कहा कि उनकी योजना जिला और तहसील मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन और पुतला जलाने की थी। प्रधानमंत्री की यात्रा को रोकने या उनके कार्यक्रम में बाधा डालने के लिए कोई कार्यक्रम नहीं था।

संगठन ने दावा किया कि कुछ किसानों को पुलिस ने फिरोजपुर जिला मुख्यालय जाने से रोका तो उन्होंने कई जगह सड़कों पर बैठ कर विरोध किया। इनमें से वो फ्लाईओवर भी था, जहां पीएम का काफिला आया, रुका और वापस चला गया।

एसकेएम के मुताबिक वहां के किसानों को इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं थी कि पीएम का काफिला गुजरने वाला है। उन्हें यह जानकारी प्रधानमंत्री की वापसी के बाद मीडिया से मिली।

0 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page