top of page
Writer's pictureNews Writer

सांसद वनीत राणा और पति रवि राणा को मिली मुंबई सेशंन कोर्ट से जमानत



मुंबई। अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की जमानत याचिका पर कोर्ट आज अपना फैसला सुना दिया है। इससे पहले नवनीत राणा को मुंबई के भायखला जेल से जेजे अस्पताल ले जाया गया था। बता दें कि राणा दंपत्ति की ओर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ करने के ऐलान के बाद जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद दोनों को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया अस्पताल

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस नवनीत राणा को लेकर जेजे हॉस्पिटल पहुंची है, जहां उनका सीटी स्कैन कराया गया। इससे पहले नवनीत राणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने दावा किया था कि उनकी मुवक्किल को जेल में उचित इलाज नहीं मिल पा रहा है। इसको लेकर रिजवान मर्चेंट ने बाइकुला जेल के सुपरिटेंडेंट को पत्र लिखा था।

स्पोंडिलोसिस से जूझ रही हैं नवनीत राणा

नवनीत की तबियत को लेकर जेल प्रशासन को लिखे पत्र में रिजवान मर्चेंट ने बताया था कि नवनीत राणा स्पोंडिलोसिस से जूझ रही हैं और उन्हें सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। साथ ही पत्र में ये भी लिखा गया था कि लंबे वक्त तक नवनीत राणा को फर्श पर बैठने और सोने के लिए मजबूर किया गया। ऐसे में स्पोंडिलोसिस की वजह से उनका दर्द बढ़ गया है। सीटी स्कैन के बिना आगे का इलाज नहीं किया जा सकता है।

राणा दंपत्ति ने की थी हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा

बता दें कि अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने 23 अप्रैल को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी, हालांकि राणा दंपत्ति ने बाद में हनुमान चालीसा पाठ करने की योजना को रद्द कर दिया था। लेकिन शिवसेना के कार्यकर्ता बेहद आक्रोशित हो गए थे और उन्होंने राणा के आवास के आगे विरोध प्रदर्शन किया था।


0 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page