top of page
Writer's pictureNews Writer

सेना के जवान ने पत्नी संग लगाई फांसी...


जबलपुर। जम्मू एंड कश्मीर राइफल्स में पदस्थ सेना के जवान ने आज अपनी पत्नी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस घटना के बाद से ना सिर्फ क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है बल्कि सेना के अधिकारी भी सदमे में आ गए हैं इधर घटना की सूचना मिलने के बाद कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा करने के बाद पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया जानकारी के मुताबिक मृतक पंकज सिंह जम्मू एंड कश्मीर राइफल्स में राइफल मैन के पद पर पदस्थ था, बताया जा रहा है कि आज दिन पति पत्नी के बीच विवाद होता था और रिश्ते में लगातार दरार भी आ रही थी इसके चलते ही संभव था दोनों ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है।

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि जे.आर.के सेंटर में रायफैल मैन ने बरामदे में तो सकींपत्नी ने बेडरुम के पंखे में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है,जांच में सामने आया कि रायफल मैन पंकज सिंह की एक साल पहले ही सुनीता सिंह के साथ शादी हुई थी,अभी तक कि जांच में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी की आपस मे नही बनती थी और उनका आए दिन विवाद भी होता था। लगातार दोनो के रिश्तों में दरार भी आ रही थी संभवता पति-पत्नि ने इसी के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया और एक साथ सुसाइड कर ली, सूचना के बाद मौके पर कैंट थाना पुलिस के साथ एफएसएल की टीम पहुँची और जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि पंकज सिंह मूलत : हिमांचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का रहने वाला था और जे एंड के में रायफल मैन के पद पर पदस्थ था,कुछ दिन पहले ही उसकी पोस्टिंग जबलपुर जे.आर.के में हुई थी और वह अपनी पत्नी के साथ रह रहा था,पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस पड़ताल में जुटी है।


1 view0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page